8 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की फिर से होगी वापसी, Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan

8 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की फिर से होगी वापसी

Aishwarya Rai,  Abhishek Bachchan,  Anurag Kashyap



लंबे समय से चर्चा थी कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन स्क्रीन शेयर करेंगे हालांकि कई वजहों से ऐसा नहीं हो पा रहा था लेकिन जानकारी के मुताबिक 8 साल बाद ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन वापसी करने वाले हैं। बता दें कि आखिरी बार दोनों साथ में 2010 में आई मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में नजर आए थे।

अनुराग कश्यप की इस फिल्म का नाम 'गुलाब जामुन' होगा। यह उनके प्रोडक्शन की फिल्म होगी जबकि सर्वेश मेवारा इसे डायरेक्ट करेंगे। बीच में ऐसी भी चर्चा थी कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने इस प्रोजेक्ट को मना कर दिया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है।

फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा। इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या ने साथ में 'कुछ ना कहो', 'गुरु' और 'रावण' की थी। लंबे समय से दोनों के फैंस एक दूसरे को साथ में परदे पर देखना चाहते थे अब जाकर ऐसा हकीकत में होने जा रहा है।

अभिषेक बच्चन फिलहाल अनुराग कश्यप की ही फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू होंगे। यह फिल्म बड़े परदे पर इसी साल 21 सितंबर को रिलीज होगी। अभिषेक लंबे समय बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' को लेकर काफी चर्चा में हैं। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान और राधिका आप्टे मुख्य कलाकार हैं। विक्रम चंद्रा के उपन्यास 'सेक्रेड गेम्स' पर आधारित वेब सीरीज में इंदिरा गांधी सरकार द्वारा लगाए गए आपातकाल के साथ-साथ बोफोर्स घोटाला और शाहबानो मामले का उल्लेख किया गया है।

VIDEO: Achche Din Video, FANNEY KHAN का नया गाना रिलीज, Anil Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan

Isabelle Kaif की पहली ही फिल्म में होंगे 8 Song, दिखेंगी अलग अंदाज में, Sooraj Pancholi, Time To Dance 

Video : karwaan का नया गाना रिलीज, ‘सांसों’ के जरिए जिंदगी के कई मायने सिखाएंगे irrfan khan, mithila palkar

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ


8 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की फिर से होगी वापसी, Aishwarya Rai, Abhishek Bachchan 8 साल बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की फिर से होगी वापसी, Aishwarya Rai,  Abhishek Bachchan Reviewed by Comnetin on रविवार, जुलाई 22, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.