First Look: Film "STREE", Sraddha Kapoor की आंखों में खोए हुए नजर आए Rajkumar Rao

 श्रद्धा कपूर की आंखों में खोए हुए नजर आए राजकुमार राव

Film "STREE" First Look Poster, Rajkumar Rao, Sraddha Kapoor


आज  रिलीज होगा राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' का ट्रेलर

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री‘ की चर्चा लगातार बनी हुई है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। बता दें कि बीते कई दिन से यह फिल्म Mard Ko Dard Hoga के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा था।

हाल ही में इस फिल्म के लिए श्रद्धा का एक डरावना सा लुक सामने आया था, जिसमें वह नन के भेष में नजर आ रही थी और उनके चेहरे पर काफी घाव थे। काफी लम्बे इंतजार के बाद आखिरकार आज इस फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ जाएगा।

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले राजकुमार राव ने फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है कि
 स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ। 
बात की जाए पोस्टर की तो ऐसा लग रहा है कि अंधेरी रात में राजकुमार श्रद्धा से मिल रहे है और उन्हें देखते ही वह खो से जाते है। पोस्टर की खास बात बैकग्राउंड में दिख रहा चांद है, जिसपर घूंघट ओढ़े एक महिला की छवि नजर आ रही है।


 "STREE"  Rajkumar Rao, Sraddha Kapoor

इस फिल्म अमर कौशिक ने किया है और इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजान, राज और डीके है। फिल्म 31 अगस्त, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तख देगी। फिल्म की कहानी भोपाल के गांव चंदेरी के इर्द गिर्द घूमती है और फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग यहीं पर हुई है।

राजकुमार राव की तो उनकी नई फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य भूमिकाओं में है। वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे।

वहीं श्रद्धा कपूर निर्देशक श्री नारायण सिंह की नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में दिखेंगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ यामी गौतम और शाहिद कपूर नजर आने वाले है।

Video: Nazar promo, उल्टे पैरों से घर के अंदर घुसी ये डायन, Monalisa

Salman Khan की फिल्म 'Bharat' में हुई 'दिलबर' गर्ल Nora Fatehi की एंट्री

बेटे युग के साथ अजय देवगन की तस्वीर हो रही हे वायरल, Ajay Devgn

Film "STREE" First Look Poster, Rajkumar Rao, Sraddha Kapoor
BollyWood Newsऔर मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ

First Look: Film "STREE", Sraddha Kapoor की आंखों में खोए हुए नजर आए Rajkumar Rao First Look: Film "STREE", Sraddha Kapoor की आंखों में खोए हुए नजर आए Rajkumar Rao Reviewed by Comnetin on गुरुवार, जुलाई 26, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.