Salman Khan की फिल्म 'Bharat' में हुई 'दिलबर' गर्ल Nora Fatehi की एंट्री

सलमान खान की फिल्म 'भारत' में हुई 'दिलबर' गर्ल नोरा फतेही की एंट्री

Bharat, Salman Khan, Nora Fatehi, Priyanka Chopra


सलमान खान की फिल्म 'भारत' में हुई 'दिलबर' गर्ल नोरा फतेही की एंट्री, महज डांस नंबर नहीं दमदार है किरदार

सलमान खान की इस फिल्म में नोरा महज एक डांस नंबर नहीं बल्कि एक अहम किरदार निभाने जा रही है

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ अभी रिलीज भी नहीं हुई है इससे पहले ही इस फिल्म का गाना ‘दिलबर’ सुपरहिट हो चुका है और इस गाने में कैमियो करती दिख रही नोरा फतेही की खूब तारीफें हो रही है। नोरा के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस गाने में नोरा के बेली डांस ने खूब वाहवाही लूटी है। इसके साथ ही नोरा का लगता है कि फिल्मी करियर चल पड़ा है। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि नोरा को ‘सत्यमेव जयते’ के इस कैमियो के अलावा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के लिए भी कास्ट किया गया है।


अब नई जानकारी ये आई है कि सलमान खान की इस फिल्म में नोरा महज एक डांस नंबर नहीं बल्कि एक अहम किरदार निभाने जा रही है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में नोरा एक विदेशी बाला का किरदार निभाने वाली है। वो फिल्म में माल्टा की लैटिनो गर्ल का किरदार निभाएंगी। इस रोल के बारे में फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कुछ जानकारी भी दी है।
 उन्होंने कहा है, ‘नोरा का फिल्म में अफवाहों के उलट, फिल्म में एक अहम किरदार है। ये एक आइटम नंबर नहीं है। उनका किरदार कहानी के लिए जरुरी है और वो सलमान और सुनील के किरदारों के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर करती दिखाई देंगी। वो 80 के दशक के मध्य वाले हिस्से में दिखाई देंगी।’
ये फिल्म 5 दशकों का सफर दिखाने वाली है। ये फिल्म कोरियन कल्ट फिल्म ‘ऑड टू माई फादर’ का हिंदी रीमेक हैऐ। इस फिल्म में ह्वांग जंग मिन और यूजिन किम ने लीड रोल निभाए थे। फिल्म में सलमान खान के साथ लीड एक्ट्रेस के किरदार में प्रियंका चोपड़ा है जबकि फिल्म में दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाने वाली है और वो इसकी शूटिंग शुरू भी कर चुकी हैं।

अपने किरदार को लेकर नोरा भी इस वक्त सांतवे आसमान पर है। नोरा ने कहा, ‘इस फिल्म का हिस्सा होकर मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। ये एक सपने के सच होने जैसा है। टीम बेहतरीन हैं और अली सर, सलमान सर एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। मेरे लिए यही वजहें काफी थी इस फिल्म का हिस्सा होने के लिए। बस जल्दी शूटिंग शुरू होने के इंतजार में हूं।
फिल्म में सुनील ग्रोवर और तबू भी अहम किरदारों में है। इससे पहले फिल्म ‘टाइगर ऑफ द सुंदरबन्स’ और ‘माई बर्थडे सॉन्ग’ में लीड रोल निभा चुकी हैं। इसके अलावा नोरा सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ में भी नजर आने वाली है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वो एक आइटम सॉन्ग में दिखाई देंगी। इसके अलावा नोरा इन दिनों एमटीवी के शो ‘डेटिंग इन द डार्क’ को होस्ट भी कर रही है।

Photos: होट ड्रेस पहन लंदन की सड़कों पर मस्ती करती दिखी मानुषी, manushi chhillar

Saheb Biwi Aur Gangster 3 का नया गाना हुआ रिलीज, Lag Ja Gale

Photos: क्रॉप टॉप से प्राइवेट पार्टस बाहर निकाल कर साक्षी चोपड़ा ने दिखाई बेशर्मी, Sakshi Chopra

Bharat, Salman Khan, Nora Fatehi, Priyanka Chopra

nora fatehi to play role in salman khans film Bharat

BollyWood Newsऔर मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Salman Khan की फिल्म 'Bharat' में हुई 'दिलबर' गर्ल Nora Fatehi की एंट्री Salman Khan की फिल्म 'Bharat' में हुई 'दिलबर' गर्ल Nora Fatehi की एंट्री Reviewed by Comnetin on बुधवार, जुलाई 25, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.