Salman Khan के साथ 'bharat' में काम नहीं करेंगी Priyanka Chopra

सलमान खान के साथ 'भारत' में काम नहीं करेंगी प्रियंका चोपड़ा, वजह हैरान कर देने वाली है

Boyfriend, film bharat, nick joans, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Marriage, Salman Khan


एक लंबे वक्त के बाद प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान साथ काम करने वाले थे

जबसे इस खबर का खुलासा हुआ था लोग इस बड़ी फिल्म का इंतजार कर रहे थे लेकिन अफसोस की बात है कि अब ऐसा हो नहीं पाएगा क्योंकि प्रियंका अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगी. उन्होंने इस फिल्म से क्विट कर लिया है.  रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. इसके पीछे की वजह हैरान कर देने वाली है.

दरअसल, ब्वॉयफ्रेंड निक की वजह से देसी गर्ल ये प्रोजेक्ट नहीं करना चाहती हैं क्योंकि खबरों के अनुसार वे जल्द ही जोनस के साथ अपना घर बसाने जा रही हैं.

सूत्रों के अनुसार प्रियंका ने ये फैसला शूटिंग से कुछ देर पहले ही लिया. जिसे सुनकर सलमान खान भी हैरान हो गए. बता दें प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ के साथ-साथ फरहान अख्तर के साथ ‘द स्काई इज पिंक’ नाम की फिल्म भी शुरू करने वाली थीं. अगर प्रियंका ने वाकई सलमान खान की फिल्म से बाहर जाने का फैसला कर लिया है तो इसका असर उनके और सलमान खान के रिश्ते पर भी पड़ सकता है.


सलमान और प्रियंका इससे पहले फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में साथ नजर आए थे. इसके अलावा ‘सलामे इश्क’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में भी दोनों साथ काम कर चुके हैं.

सलमान खान पहले ही ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने की शुरूआत से शुरू करने वाली थीं.डायरेक्टर अली अब्बास जफर की ‘भारत’ एक कोरिअन फिल्म ‘एन ओड टू माई फादर’ का ऑफीशियल हिन्दी रीमेक है।

इसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजाद भारत के अब तक के सफर को दिखाया जाना है। अली अब्बास जफर काफी लम्बे समय से इस फिल्म की तैयारी कर रहे थे। देखना होगा कि प्रियंका द्वारा लिए गए इस फैसले के बाद फिल्म पर क्या प्रभाव पडे़गा

प्यार है या खुमारी! इन बातों से पहचानें, Relationship, Dating, Girlfriend, Boyfriend

Photos: Manikarnika की रिलीज से पहले किए शिव के दर्शन, Kangana Ranaut 

Video: Nazar promo, उल्टे पैरों से घर के अंदर घुसी ये डायन, Monalisa

Boyfriend, film bharat, nick joans, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Marriage, Salman Khan

BollyWood Newsऔर मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Salman Khan के साथ 'bharat' में काम नहीं करेंगी Priyanka Chopra Salman Khan के साथ 'bharat' में काम नहीं करेंगी Priyanka Chopra Reviewed by Comnetin on शुक्रवार, जुलाई 27, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.