Photos: Manikarnika की रिलीज से पहले किए शिव के दर्शन, Kangana Ranaut

'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले किए शिव के दर्शन

Kangana Ranaut's Manikarnika Release, Mental Hai Kya


कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर चर्चा में हैं । रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित यह फिल्म एक हिस्टोरिक ड्रामा होगी । फिल्म रिलीज से पहले 'क्वीन' एक्ट्रेस कंगना कोयंबटूर पहुंची और वहां आदिशक्ति आश्रम में ध्यानलिंगा के दर्शन किए ।


शिव की पूजा-अर्चना करते हुए कंगना रनौत की तस्वीरें सामने आई हैं । कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । इस दौरान कंगना ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ सीग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी ।


इसके अलावा कंगना ईशा फाउंडेशन स्कूल के बच्चों से मिलने भी गईं। कंगना ने इन बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई । बता दें कि 'मणिकर्णिका' के अलावा कंगना फिल्म 'मेंटल है क्या' की शूटिंग भी कर रही हैं ।


इस फिल्म में कंगना और राज कुमार राव की जोड़ी नजर आएगी । बता दें कि कंगना ने पिछले दो साल से कोई हिट फिल्म नहीं दी है । साल 2015 में कंगना की 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' आई थी । जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी ।


इसके बाद कंगना 2015 में 'रंगून' और 'सिमरन' में नजर आई थीं । लेकिन ये दोनों ही फिल्म फ्लॉप हो गई थीं । कंगना के करियर के लिए 'मणिकर्णिका' का हिट होना बेहद जरूरी है ।


कंगना की 'मणिकर्णिका' ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' के साथ 25 जनवरी को रिलीज होगी । निजी जिंदगी में आपसी लड़ाई के बाद पहली बार ऐसा होगा जब दो स्टार की फिल्म एक ही दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Photos: शूटिंग से वक्त निकाल न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऐसे समय बिता रहे हैं अमिताभ-रणबीर

Saheb Biwi Aur Gangster 3 का नया गाना हुआ रिलीज, Lag Ja Gale

Photos : टाइगर के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट हुई दिशा, Disha Patani, Tiger Shroff

Kangana Ranaut's Manikarnika Release, Mental Hai Kya

BollyWood Newsऔर मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  COMNETIN.BLOGSPOT.COM के साथ
Photos: Manikarnika की रिलीज से पहले किए शिव के दर्शन, Kangana Ranaut Photos: Manikarnika की रिलीज से पहले किए शिव के दर्शन, Kangana Ranaut Reviewed by Comnetin on बुधवार, जुलाई 25, 2018 Rating: 5
Blogger द्वारा संचालित.